Sunday 26 July 2020

छोटी सी लव स्टोरी

छोटी सी लव स्टोरी


लड़का:- सुनिए मैं बहुत दिनों से आपसे एक बात कहना चाहता था।

लड़की (गुस्से में):- क्या?

लड़का:- मैं आपसे प्यार करता हूँ, आपसे शादी करना चाहता हूँ।

लड़की:- तुम दुनिया के आखिरी इंसान भी होंगे तोभी मैं तुमसे प्यार नही करूँगी।

लड़का:- अगर मैं दुनिया का आखिरी इंसान रहूँगा तो तुम भी तो इस दुनिया मे नही होगी,और तुम नही होगी तो मैं भी नही होऊंगा,तुम हो तो मैं हूँ,और अगर मैं दुनिया का आखिरी इंसान रहूँगा तो मैं चाहूंगा तुम भी वहां रहो,हम दोनों आखिरी इंसान रहें ताकि फिर से एक नई दुनिया को बसा सकें।

लड़की:- awwwww😍😍 इतना प्यार करते हो मुझसे,I LOVE YOU TOO......चलो एक selfi लेते है….....तुम्हारा फोन से मेरा थोड़ा खराब है,नया दिला दोगे ना....

लड़का:- हा baby ये लो मेरा फोन...

लड़की:- मोबाइल देखते हुए ये  ये लड़की कौन है तुम्हारे साथ फोटो में..... तुम मुझसे प्यार नही करते तुम झूठे हो दोखेबाज़ हो........bla bla bla.....

and then girl live happily after....😜😜💞💖💕😍😁😁😁 boys तो बस निभा रहे है।😁😁😁🤣🤣🤣

No comments:

Post a Comment