Tuesday 5 May 2020

Parody of Dheere Dheere se... From Ashiqui

Parody of Dheere Dheere se... From Ashiqui

धीरे धीरे से मेरी ज़िंदगी से जाना
धीरे धीरे से दिल को रुलाना
मुझसे प्यार नही था फिर क्यूँ जानेजाना
मुझसे मिलकर मुझको था रिझाना
धीरे धीरे से मेरी ज़िंदगी से जाना
धीरे धीरे से दिल को रुलाना
मुझसे प्यार नही था फिर क्यूँ जानेजाना
मुझसे मिलकर मुझको था रिझाना
जबसे तूने छोड़ा मुझको कहीं आराम नही
ऐसा लगता है के जिस्म तो है पर जान नहीं
मेरा ये हाल तुम्हारे कारण है साजन
मेरी आंखों को बहने के सिवा कोई काम नही
अब नही है मेरे जीने का ठिकाना
धीरे धीरे से दिल को रुलाना
धीरे धीरे से मेरी ज़िंदगी से जाना
धीरे धीरे से दिल को रुलाना
पहले भी अक्सर मै था जागा रातों में
तेरे प्यार में तेरी मीठी मीठी बातों में
तूने मुझे बेशक हद से ज्यादा तड़पाया
इतना करके भी मुझपे ना तुझको प्यार आया
हो गया क्यूँ तू मुझसे बेगाना
धीरे धीरे से दिल को रुलाना
मुझसे प्यार नही था फिर क्यूँ जानेजाना
मुझसे मिलकर मुझको था रिझाना
धीरे धीरे से मेरी ज़िंदगी से जाना
धीरे धीरे से दिल को रुलाना..✍️©️गौरव



No comments:

Post a Comment