Friday 9 February 2024

किशोरी राधिके...


 मै ना जाउंगी.....

मैं ना जाऊंगी, दर से तेरे,

किशोरी.... राधिके....2

मैं तो पड़ी रहूं, चरणन तेरे

किशोरी..... राधिके.....2

मैं ना जाऊँगी, दर से तेरे

किशोरी.... राधिके...2


छप्पन भोग, बनाके में खिलाऊंगी..2

झूला तुमको, किशोरी झुलाऊंगी..2

लोरी गा गा, कर मैं सुलाऊंगी...2

हाथ रख दो...

हाथ रख दो जी, सर पे मेरे

किशोरी....राधिके....2

मै ना जाउंगी दर से तेरे

किशोरी....राधिके....2


आंखमिचोली, कब तक खेलोगी..2

सामने मेरे, कब तक ना आओगी...2

कब तक, मुझको ऐसे सताओगी...2

मुझे दे दो...

मुझे दे दो न दर्शन तेरे...

किशोरी... राधिके...2

मैं ना जाऊंगी, दर से तेरे,

किशोरी.... राधिके....2


तुम ना मानी तो, कसम उठाऊंगी...2

बरसाने को, छोड़ ना जाऊंगी....2

आखिरी सांस तक, तुमको मनाऊंगी...2

दम तोड़ूंगी....

दम तोड़ूंगी, चौखट तेरे...

किशोरी.....राधिके...2

मै ना जाउंगी दर से तेरे...

किशोरी.... राधिके....2

मैं तो पड़ी रहूं चरणन तेरे

किशोरी.... राधिके...2

🙏🙏 ✍️गौरव

No comments:

Post a Comment