Monday 26 February 2024

जय जय श्री राधे 🙏

 जय जय श्री राधे, जय जय श्री राधे,

चरणों मे अपने, मुझको जगह दे,

जय जय श्री राधे, जय जय श्री राधे,

चरणों मे अपने, मुझको जगह दे,...2


करुणामयी अपनी, कृपा दिखा दे..

ममतामयी अपनी, सूरत दिखा दे..2

तुम सबपे कृपा बरसाने वाली

मेरी तरफ़ भी नज़रें घुमा दे....2

जय जय श्री राधे, जय जय श्री राधे

चरणों मे अपने, मुझको जगह दे...2


नित रोज़ तेरी पूजा करूँ मैं..

बरसाने में मुझको बसा दे...2

तेरे ही नाम, को जपता रहूँ मैं,

बुद्धि को मेरी, तुझमें लगा दे..2

जय जय श्री राधे, जय जय श्री राधे

चरणों मे अपने, मुझको जगह दे...2


तेरी शरण में, रहे मेरा जीवन...

मुझको यही इक, वर दे दो राधे....2

संसार की, माया से मेरे,....

मन को हटा के, तुझमे लगा दे...2

जय जय श्री राधे, जय जय श्री राधे,

चरणों मे अपने, मुझको जगह दे..


जय जय श्री राधे, जय जय श्री राधे

चरणों मे अपने मुझको जगह दे....

जय जय श्री राधे, जय जय श्री राधे,

जय जय श्री राधे, जय जय श्री राधे,....✍️गौरव☺️

26.02.2024

No comments:

Post a Comment