Monday 24 April 2023

महादेव जी 🙏

 ओ मेरे संग संग चलते जाना महादेव जी

मेरे संग संग चलते जाना महादेव जी

मुझे अपने दरश दिखाना महादेव जी

छोड़ ना देना मेरा साथ...

विनती करूं मैं भोलेनाथ...

मेरे संग संग चलते जाना महादेव जी

मुझे अपने दर पर लाना महादेव जी.....


मैं भक्त तेरा तुम भगवान मेरे

सुनो महादेव जी तुम अभिमान मेरे..२

मैं कुछ ना मांगू तुझसे,

मैं कुछ ना मांगू तुझसे महादेव जी

बस इतनी दया दिखाना महादेव जी

छोड़ ना देना मेरा साथ...

विनती करूं मैं भोलेनाथ...

मेरे संग संग चलते जाना महादेव जी

मुझे अपने दर पर लाना महादेव जी.....


तुम करो जगत का कल्याण प्रभु

तुम सृष्टि के पालनहार प्रभु

मैं दीन हीन सा सेवक हूं

मैं दीन हीन सा सेवक महादेव जी

मुझे अपनी शरण में लेना महादेव जी

छोड़ ना देना मेरा साथ...

विनती करूं मैं भोलेनाथ...

मेरे संग संग चलते जाना महादेव जी

मुझे अपने दर पर लाना महादेव जी.....

✍️गौरव 🙏🙏

No comments:

Post a Comment